Chitrangda Singh का कहना है कि

chintrangda

Chitrangda Singh का कहना है कि

 

बॉलीवुड में प्रवेश करने की उनकी कोई योजना नहीं थी, लेकिन 2003 में सुधीर मिश्रा के साथ अपनी जीवन कॅरिअर की शुरुआत की, और दर्शकों द्वारा उनके प्रदर्शन की व्यापक सराहना की गई। 

अंत में,Chitrangda Singh का कहना है कि-  वह कभी भी किसी भी चीजों में कठोर नहीं थीं।

“मैं जब बैठकर अपनीफिल्म कि कुछ दृश्य देखती हूँ तो मुझे स्क्रीन पर खुदको एक कमजोर लड़की सी दिखाई देती है, जिसने अभिनय के बारे में बहुत कुछ जानना बाकी है

Chitrangda Singh जिनकी अगली बड़ी स्क्रीन बिवी और गैंगस्टर 3 ने बताया, “तथ्य यह है कि मैं कभी भी कठोर नहीं हूं, लक्ष्य को तय कर रही हूँ, लेकिन कठोर नहीं हूं।” वह “जीवन के लिए खुला आसमान की तरह है “।

“यहां तक ​​कि जब एक कठिन परिस्थिति मेरे रास्ते में आती है, तो मुझे सोचने में कोई दिक्कत नहीं है, ‘हे भगवान, अब और आगे क्या होगा….क्या होगा? ऐसा नहीं है कि मैंने अपने जीवन की योजना नहीं बनाई है!’ 

मैं अपने करियर पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही हूं। लेकिन मैं अपनी छवि बदलने के लिए और आइटम नंबर करने के लिए और फिल्म में भाग लेने के लिए एक छवि बनाने की कोसिस कर रही हूँ।

Chitrangda Singh का मानना ​​है कि- जब भी कोई महिला एक फिल्म निर्देशित कर रही है, तो क्या वह कैमरे के पीछे और काम करने की योजना बना रही है?

यदि मैं 360 डिग्री कोण के साथ आदर्श रूप से एक सिनेमा के रूप में, मैं अगर आगे बढ़ना चाहती हूं तो मुझे सबकुछ करना चाहिए और मैं इसकी प्रक्रिया में हूं। मैं किसी भी अभिनेत्री के रूप में अच्छे सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हूं , और दिलचस्प प्रभावशाली भूमिकाएं करना चाहती हूं।

Chitrangda की सुंदरता की सराहना हर किसी ने की है, और उनकी नजर की तुलना स्वर्गीय पौराणिक स्मिता पाटिल के साथ की गई है।

क्या अच्छे दिखने से अभिनेत्री को मनोरंजन व्यवसाय में अपना रास्ता तलाशने में मदद मिलती है? और फिर कहा कि- “हाँ, ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि सिनेमा एक दृश्य माध्यम है। अगर मैं एक सुंदर हूं और फिर अच्छी भूमिका कर रही हूँ तो लोग मुझे स्क्रीन पर देख सकेंगे, इसके बारे में कोई संदेह नहीं है।

अधिक अर्थपूर्ण पात्रों की खोज में Chitrangda ने कहा कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने के लिए हैं, “मुझे लगता है कि डिजिटल प्लेटफार्म किसी भी कलाकार के लिए दिलचस्प हैं, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए कहानियां और भूमिकाएं लिखी गई हैं चाहे वह नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन है, अन्यथा हम उन्हें मुख्यधारा के मनोरंजन में नहीं देख पाएंगे।

http://bollywoodnews37.blogspot.com/2018/07/chitrangda-singh.html
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s